Thursday, March 28, 2024 at 4:24 PM

Singer KK के निधन के एक साल बाद हुआ उनकी मौत को लेकर दिल देहला देने वाला ये खुलासा

शहूर गायक केके को आज के समय में कौन नहीं जानता है,  हमेशा ही अपने गानों के लिए याद किए जाते है, बीते वर्ष लाइव परफॉरमेंस के दौरान उनकी मौत हो गई थी,  KK की मौत से आज तक उनकी फैंस सदमे में है, बता दें कि मशहूर गायक केके के परफॉरमेंस के दौरान कोलकाता का नजरूल मंच खचाखच भरा था।

सभागार में हर ओर कई प्रकार की रोशनी थी। केके(Singer KK) स्टेज पर गाना गा रहे थे। गाने के बीच में बार-बार रूमाल से अपने चेहरे एवं माथे से पसीना पोंछते दिखाई दे रहे थे। उन्होंने वह रुमाल भी सिर पर पहना हुआ था।

समारोह में उपस्थित कई लोगों का कहना है कि केके मंच पर पसीने से तरबतर हो रहे थे। अब यह सवाल उठ रहे कि क्या कार्यक्रम के चलते स्वयं को बीमार महसूस कर रहे थे? समारोह के आयोजन के प्रबंधन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

कार्यक्रम के आरम्भ से अंत तक केके बहुत खुशमिजाज दिखाई दे रहे थे, मगर बार-बार वह मंच के पीछे रखी टेबल पर रखे रूमाल से पसीना पोंछते तथा पानी पीते दिखाई दे रहे थे। चेहरे और सिर को पोंछते हुए थोड़ा पानी पीते तथा फिर नया गाना आरम्भ करते थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंच पर बगल से किसी ने हिंदी में कहा, ‘बहुत गर्मी है।’

कलाकार ने उसकी ओर देखा और मानो सहमत हैं। फिर उसने उनमें से एक को इशारा किया तथा मंच पर रोशनी की तरफ इशारा किया और कहा, ‘इसे बंद कर दो।’ फिर गाना फिर कर दिया। नजरूल मंच पर उपस्थित दर्शक तब केके के गाने पर मदहोश हो गए।

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …