Monday, May 20, 2024 at 9:18 PM

नमाज अदा करने गया नौ साल का बच्चा हुआ गायब, 23 लाख की फिरौती मांगी गई, फिर बोरे में मिला शव

महाराष्ट्र के थाने से एक भयावह खबर सामने आई है। यहां एक नौ साल का बच्चा शाम को मस्जिद में नवाज अदा करने गया था। जैसे ही बच्चा मस्जिद से बाहर आया स्थानीय दर्जी ने उसका अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, बाद में उसे मारकर उसका शव एक बोरे में बांधकर घर के पीछे छिपा दिया।

इसलिए बनाई अपहरण करने की योजना
ठाणे के बदलापुर के गोरेगांव में रविवार शाम को यह मामला सामने आया। दरअसल, मुख्य अपराधी सलमान मौलवी, जो पेशे से दर्जी है, घर बनाना चाहता था। इसलिए उसने 23 लाख रुपये के लिए अपने पड़ोस में रहने वाले नौ साल के इबाद का अपहरण करने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक उसने बच्चे का अपहरण कर लिया।

परिवार के लोग परेशान
जब इबाद शाम की नमाज के बाद घर नहीं लौटा, तो परिवार के लोग परेशान हो गए और उसकी तलाश शुरू कर दी। बच्चे के अपहरण का तब पता चला जब बच्चे के पिता मुदस्सिर को एक फिरौती की कॉल आई। हालांकि, फोन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला।

ऐसे हुआ गिरफ्तार
बच्चे के अपहरण होने के बारे में जब गांववालों को पता लगा तो उन्होंने तलाशी शुरू की। जबकि पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी। हर तरफ तलाशी को देखते हुए अपहरणकर्ता डर गया और सिम कार्ड बदलकर भागने की फिराक में लग गया। सोमवार की दोपहर में पुलिस को पता चला कि फोन सलमान के घर से आया था। सलमान के घर की तलाशी लेने पर इबाद का शव एक बोरे में घर के पीछे छिपा हुआ मिला। पुलिस ने सलमान और उसके भाई सफुआन मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

निकोबार द्वीपसमूह पहुंचा दक्षिण पश्चिम मानसून, जल्द केरल में देगा दस्तक

नई दिल्ली:  भारतीय अर्थव्यवस्था कृषि आधारित है और इसके लिए मानसून जीवनरेखा की तरह काम …