Friday, September 20, 2024 at 8:01 AM

कैटरीना कैफ को पसंद आया सलमान खान के भांजे अयान का गाना, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कही ये बात

सलमान खान बॉलीवुड फिल्मों के बड़े सुपरस्टार हैं। उनकी एक झलक ही किसी गाने या फिल्म के लिए फैंस के मन में जबर्दस्त उत्सुकता पैदा कर देती है। हाल में ही उनके भांजे अयान अग्निहोत्री ने एक म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ से डेब्यू किया है। सलमान ने भी इस वीडियो में नजर आए हैं। गाना दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके रिलीज होते ही कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है। अब इस कड़ी में कैटरीना कैफ का नाम भी जुड़ गया है।

पर्दे पर कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। दोनों कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए हैं। पिछले साल रिलीज हुई टाइगर 3 में भी दोनों साथ नजर आए थे। ऐसे में अब अयान के इस म्यूजिक वीडियो पर कैटरीना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अयान और टीम को इस गाने के लिए बधाई दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का वीडियो साझा करते हुए लिखा,”बधाई को अयान। यह शानदार है।”

सलमान अक्सर परिवार के सदस्यों के कामों को समर्थन देते और प्रमोट करते नजर आते हैं। उन्होंने इससे पहले अपनी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री को प्रमोट किया थ, जब उन्होंने ‘फर्रे’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अयान के इस गाने को प्रमोट करते हुए म्यूजिक वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया था। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “पार्टी फीवर आउट नाउ! एवरीवेयर, म्यूजिक वीडियो देखना मत भूलना।”

अयान का ये ‘पार्टी फीवर’ गाना काफी ट्रेड कर रहा है। इसमें अयान और गायिका पायल देव हैं। गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और उन्हें झूमने पर मजबूर कर रहा है। गाने में कुछ देर के बाद सलमान खान की एंट्री होती है और वो अयान को अग्नि के रूप में पेश करते हैं। बताते चलें कि अयान सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं।

बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो, इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म सिकंदर को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म को एआर मुरुगादॉस निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ ‘पुष्पा 2’ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …