Friday, September 20, 2024 at 3:07 AM

डेडपूल एंड वूल्वरिन का धमाल जारी, सुस्त पड़ी कल्कि 2898 एडी, बैड न्यूज का हुआ बुरा हाल

इन दिनों दुनियाभर के सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन धमाल मचा रही है। भारतीय दर्शकों को भी ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। भारतीय सिनेमाघरों में फिल्म को खूब दर्शक मिल रहे हैं। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है। इस फिल्म के आगे बॉलीवुड फिल्मों का जलवा फीका पड़ गया है। प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी की कमाई भी वक्त के साथ धीमी हो गई है। इसके अलावा विक्की कौशल की बैड न्यूज एक ही रफ्तार से आगे बढ़ रही है। एक्शन फिल्म किल भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती दिख रही है। तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों का हाल…

डेडपूल एंड वूल्वरिन
हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड स्टारर फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। हॉलीवुड के सुपरहीरो दर्शकों को लुभाने में सफल साबित हुए हैं। ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली हैं।सातवें दिन फिल्म ने पांच करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 89.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

बैड न्यूज
अभिनेता विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी स्टारर कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज एक ही रफ्तार से आगे बढ़ रही है। सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों को लुभाने में फेल होती दिख रही है। शुरुआत में अच्छी कमाई के बाद लगातार फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। 14वें दिन फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही इस फिल्म ने अब तक 57 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है।

कल्कि 2898 एडी
प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी की कमाई वक्त के साथ धीमी होती जा रही है। हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन के आने से इस फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ता दिख रहा है। फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। कल्कि 2898 एडी ने 36वें दिन 95 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 635.90 करोड़ रुपये हो गई है।

किल
एक्शन फिल्म किल को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है। निखिल नागेश भट के निर्देशन में बनी राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी की फिल्म किल सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है। ताजा आंकडों के मुताबिक, फिल्म ने 28वें दिन 12 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ इसकी कुल कमाई 23.34 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …