Thursday, September 19, 2024 at 10:18 PM

जॉन सीना ने की डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास की घोषणा, ‘द मरीन’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

पहलवान और अभिनेता जॉन सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से सन्यास की घोषणा कर दी है। जॉन साल 2001 से डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़े हुए है और 16 बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब जीत चुके हैं। जॉन सीना ने एलान करते हुए कहा कि वो रेसलमेनिया 2025 के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई से सन्यास ले रहे हैं।

जॉन सीना को लोग 23 साल से भी ज्यादा समय से रिंग में पहलवानी करते हुए देख रहे हैं और जब अगले साल वो आखिरी बार रिंग में उतरेंगे तो उनके चाहने वालों के लिए वो भावुक कर देना वाला पल होने वाला है। मालूम हो कि जॉन सीना डब्ल्यूडब्ल्यूई में 2018 से पार्ट-टाइम ही नजर आ रहे हैं। उन्हें अक्सर एक तौलिया के साथ देखा जाता रहा है, जिस पर ‘कभी हार ना मानो’ लिखा होता था, लेकिन इस बार उनके तौलिया पर लिखा था- ‘अब आखिरी बार है’।

जॉन सीना ने अपने सन्यास की घोषणा ‘मनी इन द बैंक’ के दौरान की, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई की एक रेसलिंग प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता का आयोजन 2010 से हर साल किया जा रहा है। इस मौके पर जॉन सीना की मौजूदगी ने सभी को चौंका दिया था। सब जानना चाह रहे थे कि वो क्यों और क्या करने के लिए आए हैं। जॉन ने लोगों से कहा कि आज रात, मैं आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपने संन्यास की घोषणा करता हूँ।

जॉन सीना ने कहा कि वो मंडे नाइट रॉ में हिस्सा लेने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि लोग इसे जनवरी 2025 में नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। जॉन ने कहा कि वो कभी भी नेटफ्लिक्स पर रॉ का हिस्सा नहीं रहे हैं और इसलिए यह पहली बार होने जा रहा है।
अनंत-राधिका के संगीत में जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को देखकर फैंस बोले- बॉयफ्रेंड हो तो ऐसा

जॉन सीना ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी प्रमुख फिल्मों में ‘फ्रीलांस’, ‘द मरीन’, ‘हिडन स्ट्राइक’, ‘द वॉल’, ‘ब्लॉकर्स’, ‘द सुसाइड स्क्वाड’, ‘डैडीज होम’, ‘बार्बी’, ‘जैकपॉट’, ‘प्लेइंग विद फायर’ और ‘द रीयूनियन’ है। उन्होंने द मरीन से अपना डेब्यू किया था, जो साल 2006 में रिलीज हुई थी।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …