Monday, July 15, 2024 at 10:55 PM

लापता होने के बाद पहली बार मुंबई पहुंचे गुरुचरण, तारक मेहता शो के बकाया भुगतान पर कही यह बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह इस साल की शुरुआत में अचानक लापता हो गए थे। हालांकि, करीब एक महीने के बाद वह वापस घर आ गए थे। वहीं, अब अभिनेता बीते दिन यानी शनिवार को मुंबई लौट आए।

बकाया राशि का हुआ भुगतान
उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पालतू जानवर के साथ देखा गया। वह फ्लोरल शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे और उनके हाथ में एक बैग था। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब उनसे पैपराजी पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या तारक मेहता की प्रोडक्शन टीम ने उनके बकाया राशि का भुगतान कर दिया? इस पर गुरुचरण ने कहा, “हां जी, लगभग सबका कर दिया। कुछ का मुझे नहीं पता है, वो मुझे पूछना पड़ेगा।’

क्या तारक मेहता शो में दिखेंगे गुरुचरण?
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कॉल आते हैं, तो उन्होंने कहा कि उनके फोन बंद हैं। उन्होंने कहा कि एक बार जब वह अपना फोन चालू करेंगे, तो वह लोगों से बात करेंगे। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह शो में वापस आएंगे। गुरुचरण ने जवाब दिया, “रब जाने। मुझे कुछ नहीं पता है। जैसे ही पता चलेगा, आपको बताऊंगा।”

अचानक हो गए थे लापता
इस साल 22 अप्रैल को गुरुचरण दिल्ली में लापता हो गए थे और करीब एक महीने बाद अपने घर लौटे। डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली, रोहित मीना ने अपडेट देते हुए कहा था कि उन्हें कुछ व्यक्तिगत और पेशेवर मुद्दों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके कारण वह आध्यात्मिक यात्रा पर चले गए थे।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …