Sunday, September 8, 2024 at 4:56 AM

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बनी 2023 की तीसरी हिट फिल्म

सारा अली खान और विक्की कौशल  ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे ही सही कमाई के मामले में लगातार अपनी पकड़ बना रही है.

फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं,  फिल्म के प्रति दर्शकों का रूझान दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में फिल्म की कमाई बढ़ती ही जा रही है. फिल्म को संडे को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ की कमाई कर एक हिट फिल्म की लिस्ट में शामिल हो चुकी है.  सारा-विक्की के इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया था.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ताजा आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए हैं. आंकड़े शेयर करते हुए तरण ने लिखा ” ज़रा हटके ज़रा बचके एक हिट है. 10वें दिन फिल्म ने 50 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है.  फिल्म ने अपने सेकेंड वीक में शुक्रवार 3.42 करोड़, शनिवार 5.76 करोड़, रविवार 7.02 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 53.55 करोड़ हो चुकी है.

तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में बताया कि इस साल हिंदी सिनेमा की दुनिया की ये तीसरी सबसे बड़ी हिट है. उन्होंने ट्वीट किया, “केरल स्टोरी ने पहले वीक में 37.35 करोड़ की थी जबकि सेकेंड वीकेंड 16.20 करोड़ ऐसे में सेकेंड वीक में फिल्म की टोटल कमाई 53.55 करोड़ के आप पास रही है.

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …