Wednesday, May 1, 2024 at 11:07 AM

बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर मिनी बस और ट्रेन के बीच हुई बड़ी टक्कर में अबतक 11 लोगों की मौत

बांग्लादेश के चटगांव जिले में चौकीदार-रहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक मिनी बस के ट्रेन की चपेट में आ जाने से सात छात्रों समेत कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए।

यह हादसा मीरशरई उपजिला में हुआ, जब एक कोचिंग सेंटर के छात्रों और शिक्षकों को ले जा रही मिनी बस ढाका जा रही प्रोवती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई।स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया की  हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है. ये लोग वॉटरफाल देखने के लिए गए हुए थे.

मृतक चार शिक्षक जीसन, साजिब, रकीब रेडवान थे. बाकी पांच की पहचान हिशाम, आयत, मारुफ, तसफिर हसन स्टूडेंट के रूप में हुई. ये सभी एसएससी एचएससी की तैयारी कर रहे थे. घायलों में माइक्रोबस हेल्पर तौकिद इब्ने शॉन, 11वीं कक्षा के छात्र मोहम्मद माहिम, तनवीर हसन ह्रीदोय, मोहम्मद इमोन एसएससी उम्मीदवार तशमीर पाबेल मोहम्मद सैकोट शामिल हैं.

मीरशरई थाने के प्रभारी अधिकारी (ओसी) कबीर हुसैन ने कहा कि इस दुर्घटना में मरने वाले 11 लोगों में से सात लगभग एक ही उम्र के छात्र थे, जबकि अन्य चार शिक्षक थे। कबीर हुसैन ने कहा, ‘प्रोवती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से माइक्रोबस रेलवे ट्रैक पर कई सौ मीटर घिसटती चली गयी।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …