Thursday, August 11, 2022 at 2:05 PM

बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर मिनी बस और ट्रेन के बीच हुई बड़ी टक्कर में अबतक 11 लोगों की मौत

बांग्लादेश के चटगांव जिले में चौकीदार-रहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक मिनी बस के ट्रेन की चपेट में आ जाने से सात छात्रों समेत कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए।

यह हादसा मीरशरई उपजिला में हुआ, जब एक कोचिंग सेंटर के छात्रों और शिक्षकों को ले जा रही मिनी बस ढाका जा रही प्रोवती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई।स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया की  हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कर ली गई है. ये लोग वॉटरफाल देखने के लिए गए हुए थे.

मृतक चार शिक्षक जीसन, साजिब, रकीब रेडवान थे. बाकी पांच की पहचान हिशाम, आयत, मारुफ, तसफिर हसन स्टूडेंट के रूप में हुई. ये सभी एसएससी एचएससी की तैयारी कर रहे थे. घायलों में माइक्रोबस हेल्पर तौकिद इब्ने शॉन, 11वीं कक्षा के छात्र मोहम्मद माहिम, तनवीर हसन ह्रीदोय, मोहम्मद इमोन एसएससी उम्मीदवार तशमीर पाबेल मोहम्मद सैकोट शामिल हैं.

मीरशरई थाने के प्रभारी अधिकारी (ओसी) कबीर हुसैन ने कहा कि इस दुर्घटना में मरने वाले 11 लोगों में से सात लगभग एक ही उम्र के छात्र थे, जबकि अन्य चार शिक्षक थे। कबीर हुसैन ने कहा, ‘प्रोवती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से माइक्रोबस रेलवे ट्रैक पर कई सौ मीटर घिसटती चली गयी।

Check Also

इस राज्य में सरकार ने किया ऐलान, रक्षाबंधन पर बालिका एवं महिलाओं कर सकेंगी JCTSL की बसों में निःशुल्क यात्रा

रक्षाबन्धन पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान में रक्षाबंधन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *