Friday, June 21, 2024 at 7:33 PM

चन्नगिरी में पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ मामले में 25 गिरफ्तार, थाने में आरोपी की मौत पर हुआ था बवाल

कर्नाटक के चन्नगिरि में शनिवार को जुआ खेलने में शामिल एक आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। मौत की खबर के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन भी किया। इस प्रदर्शन के बाद पुलिस स्टेशन के बाहर अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनात किया गया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ करने के साथ कई वाहनों को आग के हवाले भी कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने अबतक 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस स्टेशन पर हुमले में कम से कम 11 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। बता दें कि आपराधिक जांच विभाग इस मामले की जांच करेगी।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में अबतक 25 लोगों को आईपीसी की धारा 353 और 307 के तहत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जांच के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से लोगों को गिरफ्तार किया गया।

क्या था मामला
जुआ खेलने में शामिल 30 वर्षीय आदिल को 24 मई को पुलिस हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लेने के कुछ ही मिनट बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी। पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत होने के बाद पुलिस उपाधीक्षक और चन्नगिरि पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।

Check Also

BJP की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी बनीं ओडिशा विधानसभा की अध्यक्ष, CM माझी-पटनायक समेत दिग्गजों ने दी बधाई

तिरुवनंतपुरम:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी को गुरुवार को ओडिशा विधानसभा …