Thursday, May 30, 2024 at 5:03 AM

वाईएसआर सीपी विधायक ने मतदाता को मारा थप्पड़, पीड़ित ने भी तमाचा मारा तो टूट पड़े सहयोगी

देश भर की विभिन्न लोकसभा सीटों पर आज चौथे चरण के मतदान हो रहे हैं। इस बीच आंध्र प्रदेश से विधायक की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, विधायक जी वीआईपी कल्चर का लाभ लेने के लिए मतदान के लिए लगी लाइन को नजरअंदाज करके आगे बढ़ रहे थे तभी एक मतदाता ने इस पर आपत्ति जता दी। विधायक जी आहत हो गए और उन्होंने मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानें, वायरल वीडियो में क्या
कथित वायरल वीडियो में दिख रहे विधायक का नाम ए शिवकुमार है। वे तेनाली विधानसभा से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं। बता दें, वर्तमान में आंध्र में वाईएसआर की ही सरकार है। वीडियो में विधायक ने जैसे ही मतदाता को थप्पड़ मारा। तुरंत मतदाता ने भी एक चांटा खींच के उल्टा मार दिया। तभी विधायक के साथ खड़े सहयोगी भी मतदाता पर टूट पड़े और जमकर उसकी पिटाई की। हालांकि, आसपास के लोगों ने बीच-बचाव की खूब कोशिश की। 10 सेकंड के वायरल वीडियो में सुरक्षाकर्मियों को हस्तक्षेप करते हुए नहीं देखा गया।

टीडीपी ने कहा- पार्टी हताश हो गई है
सोशल मीडिया में विधायक की कड़ी आलोचना की जा रही है। सत्तारूढ़ दल और विपक्ष घटना पर आपस में भिड़ गए हैं। टीडीपी प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने बताया कि घटना से साफ समझ आता है कि सत्तारूढ़ पार्टी हताशा हो गई है। उन्हें समझ आ गया है कि वे हार रहे हैं। यह हास्यास्पद है। मतदाता का प्रतिशोध दिखाता है कि लोग अब इस बकवास को बर्दाश्त नहीं करेंगे। मामले में वाईएसआरसीपी के विधायक अब्दुल हफीज खान ने कहा कि वायरल वीडियो की समीक्षा की जा रही है। सत्तारूढ़ दल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

एनडीए और वाईएसआर सीपी के बीच मुकाबला
गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहे हैं। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का मुकाबला भाजपा और एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन से है। भाजपा राज्य में टीडीपी और जनसेना एक साथ चुनाव लड़ रही हैं। सीट बंटवारे की बात करें तो भाजपा लोकसभा की छह तो विधानसभा की 10 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इसके अलावा, टीडीपी ने 17 लोकसभा और 144 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। भाजपा और टीडीपी के अलावा गठबंधन में शामिल जनसेना राज्य की दो लोकसभा सीटों और 21 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानमंत्री मोदी बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग (सिल्क रूट) …