Friday, July 19, 2024 at 9:28 PM

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में वे अपनी अदाकारी से लोगों के दिल जीत चुकी हैं। उनकी फिल्म दो और दो प्यार जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले आज हम आपको विद्या से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।

फिल्मों में जबर्दस्त एक्टिंग करने वाली विद्या रियल लाइफ में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिस्किट के अतिरिक्त पैकेट पाने की शर्त की वजह से वे एक बार पांच सितारा होटल के बाहर भिखारी बनने का नाटक कर गिड़गिड़ा चुकी हैं। इस बात का खुलासा विद्या ने खुद एक साक्षात्कार के दौरान किया था।

उन्होंने बताया था कि हमारा एक आईएमजी ग्रुप हुआ करता था जो हर साल संगीत कार्यक्रम आयोजित करता रहता थे। यह तीन दिनों का उत्सव हुआ करता था। मैं उसमें वॉलिंटियर के रूप में काम किया करती थी। हम प्रोग्राम को आयोजित करने में मदद करते थे और इसके खत्म होने के बाद नरिमन प्वाइंट पर टहलने के लिए जाया करते थे। इस बातचीत में उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें एक चुनौती देते हुए कहा गया कि एक पांच सितारा होटल के कॉफी शॉप का दरवाजा खटखटाकर उन्हें खाने के लिए कुछ मांगना है। अभिनेत्री ने आगे बताया कि वे अभिनेत्री थीं तो उन्होंने तुरंत अभिनय शुरू कर दिया।

विद्या ने बताया कि मैंने बहुत बार दरवाजा खटखटाया और कहती रही कि मैंने कल से कुछ नहीं खाया है। हालांकि, इसके बाद भी वे लोग दूसरी ओर देखने लगे। अभिनेत्री ने बताया कि इसके बाद उनका दोस्त शर्मिंदा हो गया और उन्हें वापस बुला लिया। उन्होंने बताया कि वे ऐसा करके यह शर्त जीत गई थीं। ऐसा उन्होंने एक बिस्किट का पैकट जीतने के लिए किया था।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …