Thursday, May 23, 2024 at 2:56 PM

यामी की ‘आर्टिकल 370’ का जलवा बरकरार, पहले सोमवार ही पटरी से लड़खड़ाई ‘क्रैक’

सिनेमाघरों में हमेशा कई फिल्में लगी रहती हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन कराती हैं। इस महीने कई मशहूर सितारों की फिल्में सिनेमाघरों में लोगों के मनोरंजन के लिए लगी हुई हैं। जनवरी में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ अभी तक टिकी हुई है। वहीं, 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। वहीं, इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ ने भी दस्तक दी है। ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को पछाड़ने में लगी हैं। तो आइए जानते हैं सोमवार को इन फिल्मों ने कैसा प्रदर्शन किया…

आर्टिकल 370
यामी गौतम स्टारर ‘आर्टिकल 370’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में यामी और प्रियामणि के अभिनय प्रदर्शन की भी जमकर तारीफ हो रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी, लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में जबर्दस्त उछाल देखने को मिला है। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ मंडे टेस्ट में पास हो गई है। सोमवार को यानी चौथे दिन फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने 26.15 करोड़ रुपये का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

क्रैक: जीतेगा तो जिएगा
विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल स्टारर ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विद्युत और अर्जुन के साथ नोरा फतेही भी एक्शन अवतार में नजर आई हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबर्दस्त कमाई की थी। हालांकि, बाद में फिल्म की कमाई धीमी हो गई है। ‘क्रैक’ ने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ कमाए थे। इस बाद इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है। चौथे दिन ‘क्रैक’ ने एक करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने 9.70 करोड़ रुपये का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर शाहिद-कृति की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म में कृति सेनन ने रोबोट का किरदार निभाया है। फिल्म की कमाई की बात करें फिल्म कमाई के मामले में अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। हालांकि, अब फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगता दिखता रहा है। फिल्म ने 18वें दिन महज 8 लाख रुपये की कमाई की है। अब तक इस फिल्म ने 74.35 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

फाइटर
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म कमाई के मामले में धीमी चाल चल रही है। ऋतिक और दीपिका इस फिल्म में पहली साथ में पर्दे पर रोमांस करते दिखाई दिए हैं। दोनों का साथ में सिल्वर स्क्रीन पर आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। ‘फाइटर’ ने 33वें दिन 16 लाख की कमाई की है। इसी के साथ ही इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 211.26 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …