Thursday, May 9, 2024 at 7:31 PM

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi NoteBook Pro 120G, Smart TV X सीरीज के साथ होगा पेश

चीनी कंपनी Xiaomi भारत में NoteBook Pro 120G लैपटॉप और Xiaomi Smart TV X Series लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.NoteBook Pro 120G को शाओमी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी रिवील कर दिया है। इस लैपटॉप को Fast. Fluid. Fantastic टैगलाइन के साथ पेश किया गया है। हालांकि कंपनी ने आने वाले दोनों नए डिवाइस की कोई जानकारी अब तक नहीं दी है।

Xiaomi NoteBook Pro 120G की संभावित स्पेसिफिकेशन हालांकि शाओमी ने Xiaomi NoteBook Pro 120G की स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं कि है पर RedmiBook Pro को ही भारत में रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज के Mi TV 5X सीरीज के सक्सेसर के रूप में आने की उम्मीद है. Mi TV 5X Series और Redmi Smart TV X Series में 4K रेजलूशन का सपोर्ट मिलते हैं. Mi ब्रांडिंग वाला टीवी 31,999 रुपये का है और रेडमी ब्रांडिंग वाले टीवी की कीमत 27,999 रुपये का है.

Xiaomi Smart TV X Series में डॉल्बी विजन , डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स से लैस है. जारी फोटो के अनुसार Xiaomi NoteBook Pro 120G को मैकबुक प्रो जैसी डिजाइन और मेटल बॉडी फिनिश में पेश किया जाएगा। इसमें इंटेल का 12th जेन वाला प्रोसेसर और डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकती है।

Check Also

शेयर बाजार में मजबूत क्लोजिंग; सेंसेक्स 941 अंक चढ़ा, निफ्टी 22650 के करीब

शेयर बाजार में हफ्ते के पहले कारोबारी दिन दमदार शुरुआत हुई है। शुक्रवार को लाल …