Monday, May 20, 2024 at 5:36 PM

Samsung galaxy S23 में ग्राहकों को मिलेगा 200 मेगापिक्सल कैमरा, देखें इसके कुछ फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 4 और गैलेक्सी Z Fold 4 के लॉन्च के बाद अब फैंस को कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन सैमसंग गैलेक्सी S23 का इंतज़ार है.कंपनी के Galaxy S23 Ultra पर 200MP कैमरा सेंसर होने की अफवाह है.  आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल कैसा दिखेगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का सैमसंग एचएम1 आईएसओसेल सेंसर होगा.इससे पहले पॉपुलर टिप्सटर Ice Universe ने भी अपने दावे में कुछ ऐसी ही बात कही थी, जिसमें ये बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल ISOCELL HP2 कैमरा सेंसर मिलेगा.

यह उल्लेखनीय है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 जैसे प्रोसेसर 200MP तक के अधिकतम सिंगल-कैमरा रिजॉल्यूशन का सपोर्ट करते हैं.इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि नया सैमसंग एस सीरीज फोन 60fps पर 8K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा. आखिर में बता दें कि फिलहाल सैमसंग की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

लाइनअप में दो अन्य मॉडल, गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23 प्लस में 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है. तीनों मॉडल बैक पैनल पर कई कैमरा सेंसर के साथ आएंगे.

Check Also

देश में दोपहिया वाहनों पर सर्वाधिक जीएसटी, बजाज ऑटो के सीईओ राजीव बजाज बोले- ज्यादा नियमन से बढ़ रही कीमत

बजाज ऑटो के सीईओ राजीव बजाज का कहना है कि भारत में दोपहिया वाहनों पर …