Tuesday, September 27, 2022 at 3:12 AM

Xiaomi 12 Pro जल्द मार्किट में देगा दस्तक, फोटो क्लिक करने के लिए मिलेगा 108 MP का कैमरा

Xiaomi जल्द ही ग्लोबल मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस मोबाइल का नाम शाओमी 12 टी प्रो होगा और कई रिपोर्ट्स में इसे रेडमी के50 अल्ट्रा का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है.Xiaomi 12 Pro के स्क्रीन प्रोटेक्टर की डिटेल्स लीक हुई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि स्क्रीन प्रोटेक्टर में Xiaomi Mi 11 की तुलना में एक छोटा फुटप्रिंट है।

ऐसे यह माना जाता है कि अपकमिंग Xiaomi 12 Pro में एक छोटा डिस्प्ले दिया जा सकता है।Xiaomi 12T Pro के प्रोसेसर कीबात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. इसमें एलपीडीडीआर 5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज देखने को मिलेगी.

मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें रियर पैनल प 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी और 120 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ दस्तक देगा.Xiaomi 12T Pro एक 202 ग्राम वजनी फोन है. यह एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा और इसकी थिकनेस 8.6 एमएम की है. इसमें वाईफाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी.

कंपनी के संस्थापक और सीईओ स्काई ली ने एक ट्वीट में कहा कि Xiaomi 12 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने वाली है। इसके साथ ही Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो टीजर जारी किया।

Check Also

सप्ताह के आखरी कारोबारी दिन शेयर मार्किट में दिखी उथल पुथल, देखें आज का हाल

शेयर मार्केट  में लंबे समय से अस्थिरता जारी है. बाजार में जारी उथल-पुथल के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *