Tuesday, September 27, 2022 at 4:43 AM

क्या न्यासा देवगन को बॉलीवुड में एंट्री करने की परमिशन देंगी माँ काजोल ? इस सवाल का दिया ये जवाब

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स हैं, जो फिल्मों में पहले ही एंट्री कर चुके हैं या फिर करने वाले हैं। ऐसे में  अजय देवगन की  बेटी न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू करने की अटकलें आ रही हैं ।

न्यासा देवगन की बॉलीवुड एंट्री पर काजोल ने दिया रिएक्शन, बोलीं- ‘वह अब यंग वुमेन है और18 की हो गई है…’काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह पहले से ही पैपराजी की पसंदीदा हैं.

उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं.   उनके दोस्त और फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. काजोल ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की और कहा कि उनके दोनों बच्चे जो भी करना चाहते हैं, उसे करने में उनका साथ देंगी.

न्यासा की बात करें तो वो इस समय स्विटजरलैंड मैं हैं और वहां से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी पढ़ रही हैं। इससे पहले वो सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थीं। वहीं न्यासा की पब्लिक लाइफ की बात करें तो उन्हें चकाचौंध में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। न्यासा का सोशल मीडिया अकाउंट भी प्राइवेट है और वो वहां बस चुनिंदा लोगों को ही फॉलो करती हैं।

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *