Thursday, September 19, 2024 at 7:19 AM

विक्की जैन से शादी करने के बाद क्या अब कभी फिल्मों में नहीं नजर आएंगी अंकिता लोखंडे ?

‘मणिकर्णिका’  एक्ट्रेस का मानना है कि विक्की जैन से शादी के बाद उनके जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है. हालांकि दोनों का बॉन्ड पहले से और गहरा हो गया है. अभी भी दोनों एक दोस्त जैसा भरोसा एक दूसरे पर रखते हैं. रणवीर सिंह से शादी के बाद इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदू के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं.

लेकिन अंकिता लोखंडे का कहना है कि शादी के बाद उनके पति विक्की जैन भी उन्हें कभी बोल्ड सीन करने से नहीं रोकेंगे. लेकिन एक्ट्रेस ऐसा करना नहीं चाहेंगी. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया कि बोल्ड सीन्स के मामले में वह थोड़ी रिजर्व हो जाती हैं. वह इसलिए नहीं कि उनके हसबेंड विक्की नहीं चाहते, बल्कि इसलिए क्योंकि वह ये करने में कंफर्टेबल नहीं हैं.

अंकिता लोखंडे ने बताया-‘अगर आप मेरे करियर को देखेंगे तो आप समझ पाएंगे कि मैंने कभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं किया जो ज्यादा स्किन शोइंग हो. यह मैं हूं औऱ ये मेरी चॉइस रही है हमेशा से. मुझे लगता है कि मैं ऐसे सीन नहीं कर सकती हूं. वहीं शादी के बाद मैं सिर्फ मेरे बारे में ही नहीं फील करती हूं. यहां तक कि विक्की भी खुद में कईं न कईं बंधाव महसूस करते हैं.

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों …