Tuesday, February 27, 2024 at 6:44 PM

परिणीति चोपड़ा ने मन्नारा को क्यों नहीं दिया था समर्थन? बिग बॉस फेम ने बताई वजह

मन्नारा चोपड़ा ने ‘बिग बॉस 17’ में सेकंड रनर-अप का स्थान हासिल किया है। मन्नारा टॉप 3 का हिस्सा बनकर भी बेहद खुश हैं। जब मन्नारा चोपड़ा ‘बिग बॉस 17’ के घर में थीं, तो उनकी चचेरी बहन और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने उनका समर्थन करते हुए एक नोट लिखा था। हालांकि, परिणीति चोपड़ा ने सलमान खान के शो के दौरान कभी भी मन्नारा को अपना समर्थन नहीं दिया। हाल ही में एक बातचीत के दौरान मन्नारा से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने खुलासा किया कि परिणीति ने ‘बिग बॉस’ के फिनाले के बाद उन्हें मैसेज किया था।

परिणीति ने भेजा था मन्नारा को मैसेज
मन्नारा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि प्रियंका ने मेरा समर्थन किया है। मैंने वास्तव में इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मैं वास्तव में अपने परिवार के सभी सदस्यों की आभारी हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया।’ उन्होंने आगे परिणीति को लेकर खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं परिणीति से शादी के बाद से नहीं मिली हूं। जब मैं ‘बिग बॉस’ से वापस आई, तो उन्होंने मुझे एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने मुझसे कहा था कि हम आपकी इस सफलता से बहुत खुश हैं और यह आपके लिए एक नई शुरुआत है।’ मैंने उन्हें धन्यवाद कहा। मुझे बहुत खुशी हुई।”

काम को प्राथमिकता देती हैं मन्नारा
उन्होंने आगे अपने काम करने के बारे में बात की और कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन में, जो कुछ भी बन पाई हूं, वह वास्तव में मेरी कड़ी मेहनत और काम करने के तरीके हैं। मैं काम को ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ की तरह देखती हूं। यदि यह हो रहा है, तो यह हो रहा है, अन्यथा नहीं। मैं एक ‘फाइटर’ की तरह हूं। मैं पहले अपने काम को प्राथमिकता देती है। जब परिवार की बात आती है, तो मुझे प्यार और सम्मान की उम्मीदें होती हैं। अगर मुझे ये सब नहीं मिलता है, तो दुख होता है।’

परिणीति का वर्कफ्रंट
सोशल मीडिया पर सभी मन्नारा चोपड़ा को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इसके अलावा ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ में परिणीति अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। वहीं, अभिनेत्री की आगामी फिल्म की बात करें, तो वे ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्म पंजाब के एक मशहूर गायक के जीवन पर आधारित है।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …