Monday, March 4, 2024 at 6:42 AM

कबीर सिंह देखने के बाद रणबीर ने किया था संदीप से संपर्क, इस वजह से नहीं देख सके मैसेज

संदीप रेड्डी वांगा ने पिछले साल रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ बनाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ओटीटी पर भी यह फिल्म इन दिनों धमाल मचा रही है। फिल्मकार ने रणबीर को लेकर हाल ही में एक बातचीत के दौरान दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ‘कबीर सिंह’ की रिलीज के बाद अभिनेता ने ‘एनिमल’ से काफी पहले उनसे संपर्क किया था,लेकिन उन्होंने रणबीर का संदेश नहीं देखा था। संदीप ने उल्लेख किया कि वे अब नियमित रूप से अपने टेक्स्ट संदेशों की जांच नहीं करते हैं, इसका कारण संचार के लिए व्हाट्सएप का व्यापक उपयोग है।

इस वजह से नहीं देखा रणबीर का मैसेज
उन्होंने रणबीर कपूर से जुड़ी एक घटना साझा करते हुए बताया कि रणबीर ने उन्हें एक एसएमएस भेजा था, लेकिन संदीप ने इसे मिस कर दिया था, क्योंकि व्हाट्सएप के प्रचलित उपयोग के कारण उन्हें संदेशों की जांच न करने की आदत हो गई थी। संदीप ने अनिल कपूर के साथ भी ऐसी ही स्थिति को याद किया, जिन्होंने उन्हें एक संदेश भी भेजा था, जिसे उन्होंने नजरअंदाज कर दिया था।

रीमेक में नहीं करना चाहते थे काम
उन्होंने बताया कि बैंकों और फेसबुक जैसे स्रोतों से संदेशों की भारी मात्रा के कारण वे अक्सर कुछ संदेशों को पढ़ने से चूक जाते हैं। जब रणबीर कपूर के अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह के 2019 हिंदी रीमेक का हिस्सा होने की संभावना के बारे में सवाल किया गया, तो संदीप ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि रणबीर ने स्पष्ट रूप से रीमेक करने के लिए अपनी अनिच्छा व्यक्त की थी।

कबीर सिंह रही थी ब्लॉकबस्टर
फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी प्रमुख भूमिकाओं में थे, जबकि अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों ही फिल्में टिकट खिड़की पर सफल रही थीं।

ओटीटी पर एनिमल मचा रही धमाल
फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। एक दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ कई अन्य कलाकार नजर आए थे। वर्तमान में, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के …