Monday, May 20, 2024 at 8:17 PM

जब सिद्धार्थ को सलमान खान ने दी टीवी पर काम करने की सलाह, ऐसी थी अभिनेता की प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। फिल्म शेरशाह में उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वे जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाले हैं। फिलहाल वे इस फिल्म का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। सिद्धार्थ की इस फिल्म की रिलीज से पहले आज के थ्रोबैक थर्सडे में हम आपको उनसे जुड़ा ही एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले सिद्धार्थ को करियर की शुरुआत में एक सुपरस्टार से टीवी में किस्मत आजमाने की सलाह मिली थी। यह सुझाव किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने दी थी।

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया था कि वे सलमान खान से सबसे पहले उनके घर की पार्टी में मिले थे, जिसे उन्होंने बिग बॉस का एक सीजन खत्म होने के बाद आयोजित किया था। उस वक्त सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। वे अपने एक दोस्त के साथ उस पार्टी में शरीक होने गए थे। इस दौरान सलमान ने उनसे बातचीत शुरू की।

साक्षात्कार के दौरान सिद्धार्थ ने बताया था, “वे नहीं जानता थे कि मैं कौन हूं। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या करता हूं। मेरे दोस्त ने उन्हें बताया कि मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर कर रहा हूं। इसके बाद बातचीत आगे बढ़ी और उन्होंने मुझे टीवी में काम करने की सलाह दी।” सिद्धार्थ ने बताया कि मैंने उनकी टिप्पणी को सकारात्मक रूप से लिया और इससे मेरे आत्मविश्वास पर कोई असर नहीं पड़ा।

उन्होंने बताया कि उस पार्टी के बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के दौरान उनकी मुलाकात सलमान से बिग बॉस के सेट पर हुई। इस दौरान सलमान ने सिद्धार्थ के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए कहा कि उनकी सभी टिप्पणियां उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए की गई थीं।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …