Tuesday, April 16, 2024 at 11:51 PM

सामने आई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की ट्रेलर रिलीज तारीख, इस दिन देगा दस्तक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लगातार सुर्खियों में है। यह इस साल की चर्चित फिल्म में से एक है, जो ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बुधवार को फिल्म का गाना ‘वल्लाह हबीबी’ रिलीज हुआ, जो रिलीज के साथ ही खूब वायरल हो रहा है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी रिलीज तारीख को लेकर अपडेट सामने आया है।

इसी महीने होगा रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होगा। फिल्म का ‘वल्लाह हबीबी’ गाना खूब वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं। यह गाना विजुअल्स से भरपूर है। इस गाने की शूटिंग के दौरान कई तरह की चुनौतियां सामने आईं। कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने टाइगर की कड़ी मेहनत और समर्पण की तारीफ की।

एक्शन से भरपूर होगी फिल्म
बॉस्को मार्टिस ने कहा कि रेत में शूटिंग के दौरान कई मुश्किलें सामने आईं। लेकिन, टाइगर ने धैर्य का परिचय दिया। इसके अलावा, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। बॉस्को ने कहा कि दोनों की दोस्ती की वजह से यह कमाल हो सका है, जिसने पर्दे पर जादू रच दिया है। मालूम हो कि इस फिल्म का एक हिस्सा जॉर्डन में भी शूट हुआ है। इसमें अक्षय कुमार और टाइगर का जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
वर्ष 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से तुलना पर जैकी भगनानी ने स्पष्ट किया कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी का मिश्रण है। यह पिछली ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से बिल्कुल अलग है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …