Thursday, October 6, 2022 at 8:20 PM

WhatsApp अपने यूज़र्स के लिए ला रहा हैं ये जबर्दस्त अपडेट, सुनकर हो जाएंगे खुश

वॉट्सऐप  गूगल बीटा प्रोग्राम के तहत 2.22.19.10 वर्जन का एक नया अपडेट पेश कर रहा है.WhatsApp जल्द ही मेन एप के इंटरफेस में कैमरा शॉर्टकट देने की तैयारी कर रही है।इसके अलावा WhatsApp एक और नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद चैट लिस्ट से ही किसी के स्टेटस को देखा जा सकेगा।

WB ने इस फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिससे कि देखा जा सकता है कि ये कैसे काम करेगा. स्क्रीनशॉट देखा जाए तो अब यूज़र्स को वॉट्सऐप सेटिंग के अंदर की ऐप की भाषा बदलने का ऑप्शन मिलेगा. व्हाट्सएप के इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है। नए फीचर को एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.22.19.7 पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

नया बीटा वर्जन गूगल प्ले-स्टोर पर अपडेट हो गया है, जहां से बीटा यूजर उसे डाउनलोड कर सकते हैं।इसके अलावा ऐप लैंगुएज को हर बार ऐप रीइंस्टॉल के समय में बदला जा सकता है.एक और खास फीचर की बीटा टेस्टिंग कर रहा है.

अब रिपोर्ट मिली है कि वॉट्सऐप बीटा टेस्टर्स के लिए चैट में रिएक्शन प्रीव्यू  को रोलआउट किया जा रहा है.   व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद व्यू वन्स या डिसएपियरिंग मैसेज का स्क्रीनशॉट नहीं लिया जा सकेगा।इस फीचर के तहत अगर बातचीत में आखिरी बार रिएक्शन दिया गया है तो यूज़र्स चैट खोले बिना ही लिस्ट में से देख सकेंगे कि क्या रिएक्शन है.

Check Also

वीवो वाई35 इन दो कलर ऑप्शन के साथ मार्किट में देगा दस्तक, ये होगा मूल्य

Vivo वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *