Thursday, September 19, 2024 at 6:36 AM

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का क्या सच में हो चुका है ब्रेकअप, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया जवाब

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में उड़ती- उड़ती रूमर्स आई थी कि दोनों कि बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

खबरे तो ये भी थी कि ब्रेकअप के बाद मलाइका ने डिप्रेस होकर खुद को घर में कैद कर लिया है। हालांकि कुछ दिनों पहले ही दोनों मालदीव छुट्टियां मनाकर आये हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की थी।

देखते ही देखते अर्जुन और मलाइका ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। उनके ब्रेकअप पर मीम्स की बाढ़ आ गयी। अर्जुन और मलाइका के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लोगो कि नज़र बनी रही, ये जानने के लिए कि कहीं किसी ने कोई स्टेटमेंट तो जारी नहीं किया है, जिससे सच्चाई पता चले।

अर्जुन कपूर ने अपनी लेडी लव के साथ एक मिरर सेल्फी पोस्ट की, इसके साथ अर्जुन ने लिखा कि “हमारे बीच बकवास अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। खुश रहिए। सभी को प्यार।” अर्जुन की इस पोस्ट पर मलाइका ने दिल की इमोजी बनाकर अपनी रजामंदी दी। वहीं, कई सेलेब्रिटीज ने इस पोस्ट पर रिएक्ट भी किया है।  तो यहां तक दावा कर दिया कि अर्जुन, अपनी बहन से मिलने जाते हैं, मगर उनके घर के पास रहने वाली मलाइका से नहीं मिल रहे।

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों …