Thursday, April 25, 2024 at 5:12 PM

करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का क्या हो चूका हैं ब्रेकअप, वायरल खबरों के बीच सामने आया सच

रियलिटी शो बिग बॉस इंडिया का ऐसा शो है जहा लोग अपनी रियलिटी से रु-ब-रू होते है  सेलेब्स के फैन को उनकी निजी जिंदगी के बारे में हर छोटी से बड़ी बात पता चलती है। एक बार जो बिग बॉस के आ गया तो उसकी किस्मत चमक जाती है ऐसा कहना भी गलत नही होगा।

बिग बॉस में शुरू से लेकर अब तक के सीजन में ऐसे कई कपल है जिनको रियल लाइफ में प्यार हुआ है और अब तक ये कपल साथ है। ये प्यार इनका कैमरा के लिए हो नहीं बल्कि एक दूसरे का जिंदगी भर हाथ थामने के लिए है।

आज कल बिग बॉस का एक कपल ऐसा भी है जो इन दिनों खूब लाइम लाइट बटौरता नजर आ रहा है, साथ ही इनका प्यार शो में रहते दिन पर दिन गहरा होता रहा है ये कपल कोई और नहीं ये है सबसे चर्चित कपल करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश।

करन और तेजस्वी बिग बॉस के सबसे फेवरेट कपल ने से एक है दोनो को बिग बॉस सीजन 15 के दौरान प्यार हुआ था और तब से अब तक ये कपल एक दूसरे को डेट करता नजर आ रहा है।

करण और तेजस्वी की इंडस्ट्री में तगड़ी फैन फॉलोइंग गई। आज कल इन दोनो का एक थ्रो बैक वीडियो खूब वायरल होता नजर आ रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी और करण से पूछा गया था कि उन्होंने ऑफिशियली एक दूसरे को डेट करना कब शुरू किया।

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …