Monday, May 27, 2024 at 8:57 PM

शाहरुख ने ऐसा क्या कर दिया कि रोज शुक्रिया अदा करते हैं करण? स्टार निर्देशक ने किया खुलासा

करण जौहर हिंदी फिल्मों के बेहद मशहूर निर्देशकों में से एक हैं। अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। साल 1998 में बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हई थी। दशकों लंबे करियर में उन्होंने अपनी फिल्मों से लगातार लोगों का मनोरंजन किया है। इस दौरान उन्होंने कई यादगार फिल्में बनाईं और इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई यादें भी बनाईं। हाल में ही इसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है।

साझा की पुरानी तस्वीर
बीते गुरुवार, 9 मई को करण ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक पोस्ट साझा की। यह उनकी फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ की सेट से ली गई एक मोनोक्रॉम तस्वीर थी। इसमें करण, शाहरुख और रानी मुखर्जी एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी काफी गंभीरता से बातचीत करते दिख रहे हैं। तस्वीर में करण और शाहरुख ने सर्दियों के कपड़े पहने हैं। वहीं, रानी लंहगा के ऊपर शॉल ओढ़ कर बेंच पर सर टिका कर बैठी नजर आ रही है।

शाहरुख और आदित्य का जताया आभार
इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने मशहूर निर्देशक आदित्या चोपड़ा और शाहरुख खान के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। उन्हें निर्देशन को लेकर प्रोत्साहित करने के लिए दोनों का आभार व्यक्त किया है। करण ने लिखा, “ऐसे असाधारण प्रतिभाओं के आसपास रहना मेरे लिए सीखने का सबसे बड़ा माध्यम रहा है। मैं कृतज्ञता और अमिट यादों के साथ पीछे मुड़कर देखता हूं। कोई ऐसा दिन नहीं गया जब मैंने ब्रह्मांड, आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को यह विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद नहीं दिया कि मैं एक कहानीकार बन सकता हूं और अपने बचपन के सपनों को पर्दे पर निर्देशित करने का प्रयास कर सकता हूं।”

फैंस दे रहे प्रतिक्रिया
करण के इस पोस्ट ने फैंस को काफी खुश कर दिया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘एसआरके और उनका प्रभाव पूरी इंडस्ट्री के ऊपर काफी हावी है’। दूसरे फैन ने लिखा,’ये फिल्म और यह सीन ..आइकॉनिक है’। इनके अलावा एक फैन ने अनोखी मांग रखते हुए लिखा,’इसका दूसरा भाग बनाऐं, शाहरुख और काजोल के बच्चों के साथ’। बताते चलें कि शाहरुख और करण ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। करण की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख और काजोल मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसके बाद ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ आदि कई फिल्मों में तीनों ने साथ काम किया।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …