Wednesday, May 29, 2024 at 10:15 AM

गुरदीप का वरुण धवन और शशांक के लिए पोस्ट, लिखा- ‘आप दोनों सुपरस्टार्स नहीं…’

अभिनेता वरुण धवन फिलहाल अपनी आगामी फिल्म फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर शंशाक खेतान को सौंपी गई है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वरुण ने हाल में ही संजीवनी अभिनेत्री गुरदीप पुंज के साथ फिल्म की शूटिंग की है।

गुरदीप ने साझा की तस्वीर
वरुण इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ फिर से नजर आने वाले है। इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म ‘बवाल’ में नजर आ चुकी है। पिछले साल आई इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। ऐसे में अब एक बार फिर से दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल में हीं वरुण ने गुरदीप के साथ एक सीन शूट किया है। इसे लेकर गुरदीप ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया है।

बताया काम करने का अनुभव
गुरदीप ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। इसमें वो और उनके परिवार के सदस्य वरुण और निर्देशक शशांक खेतान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म में काम करने का अनुभव जाहिर किया है।

विश किया गुड लक
उन्होंने लिखा, ‘वरुण और शशांक, आपके साथ काम करना काफी खुशनुमा रहा। आप दोनों सिर्फ सुपरस्टार्स नहीं बल्कि सुपर इंसान भी हो। फिल्म के लिए गुड लक’। बताते चलें कि फिल्म की कहानी शंशाक खेतान ने लिखी है। वो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में लंबी चौड़ी स्टार कास्ट है। वरुण और जान्हवी के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ, मनीष पॉल, अक्षय ओबेरॉय आदि भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Check Also

काव्या को रोता देख अमिताभ बच्चन को लगा बुरा, कहा- मेरी प्रिय! कोई बात नहीं, कल एक और दिन है

बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ ही आईपीएल 2024 …