Thursday, August 11, 2022 at 12:04 PM

अगले हफ्ते भारत में लांच होगा Vivo T1X, स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन और प्राइस लीक

Vivo 20 जुलाई को भारतीय बाजार में अपना T1x स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात का खुलासा किया है. स्मार्टफोन में 2MP सेंसर का इस्तेमाल डेप्थ सेंसिंग या मैक्रो फोटोग्राफी के लिए किया जा सकता है।

T1X 4G में 44W का स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। इसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

यर कैमरे में प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का हो सकता है. फिलीपींस में इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. वहां इस फोन के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत PHP 8,999 है, जो लगभग 12,800 रुपये है.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो T1X इंडिया वेरिएंट में 5000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा लेकिन बॉक्स से केवल 18W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करेगा। फोन 44W फास्ट चार्जिंग प्रदान करेगा।

T1X 4G एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। रिपोर्ट का दावा है कि डिवाइस अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ नहीं आएगा और इसके बजाय, वीवो 2MP सेंसर पेश करेगा।

Check Also

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में Realme के इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमयम रेंज तक के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *