Thursday, April 18, 2024 at 2:50 PM

OnePlus 10R के लॉन्च होते ही यूज़र्स में दिखा स्मार्टफोन का क्रेज, मिल रहे दो 5G SIM स्लॉट्स

OnePlus 10R स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है। बता दें कि ये लेटेस्ट OnePlus Mobile फोन हाल ही में चीनी मार्केट में उतारे गए OnePlus Ace का ही रीब्रैंडेड वर्जन है।OnePlus 10R 5G में फ़्लैट डिज़ाइन दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन के ऐजेज भी फ़्लैट हैं.

आपको कर्व्ड डिज़ाइन देखने को नहीं मिलेगा जैसा पहले दिया जाता रहा है. फ़ोन की बॉडी प्लास्टिक की ही है जो इसे अपने से एक सेग्मेंट पीछे करती है. ग्लास मेटल दिया जाता तो ये फ़ोन और भी प्रीमियम लगता. हालाँकि ऐसा नहीं है.

फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, फॉरेस्ट ग्रीन और Sierra Black। इस लेटेस्ट OnePlus Smartphone के तीन वेरिएंट्स उतारे गए हैं, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वेरिएंट (80वॉट/5000mAh बैटरी) की कीमत 38,999 रुपये है।

फ़ोन होल्ड करने में इसकी ग्रिप अच्छी रहती है और हाथ से फिसलने का भी कोई डर नहीं है. फ़ोन ज़्यादा मोटा नहीं है और ना ही ज़्यादा पतला है. फ़ोन का वजन 186 ग्राम है जो ऐवरेज है.

अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट हैंडसेट को 150 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ उतारा गया है। आइए आपको वनप्लस 10आर की भारत में कीमत से लेकर खूबियों तक की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Check Also

बड़े काम का है गूगल का यह एप, सिर्फ स्मार्ट लोगों को ही है इसकी जानकारी

जिनके पास स्मार्टफोन है वो सभी गूगल का इस्तेमाल किसी-ना-किसी रूप में करते हैं लेकिन …