Wednesday, October 23, 2024 at 11:56 PM

Vivek Agnihotri ने Karan Johar के ट्विटर छोड़ने पर कसा तंज़ कहा-“जीतने वाले कभी हार नहीं…”

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने  ट्विटर छोड़ने की घोषणा की। करण जौहर के इस फैसले से जहां कई फैन्स नाराज है, तो कईयों ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल भी किया। करण जौहर पर विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। विवेक ने अपने इस ट्वीट पर उनको टैग नहीं किया है।

उनके इस ट्वीट से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने करण जौहर पर तंज कसा है। विवेक अग्निहोत्री ने अपने पहले ट्वीट पर लिखा, “जीतने वाले कभी हार नहीं मानते और हार मानने वाले कभी नहीं जीतते”।

ट्विटर छोड़ने की अनाउंसमेंट करते हुए करण जौहर ने पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में लिखा था कि पॉजिटिव एनर्जी की ओर जगह बनाने के लिए एक बड़ा कदम उठा रहा हूं।

गुडबाय ट्विटर! इस पोस्ट को शेयर करने के बाद करण जौहर ने तुरंत ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया। करण जौहर के ट्विटर पर लगभग 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते थे।

विवेक अग्निहोत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट पर लिखा, “मेरा मानना है कि सकारात्मक ऊर्जा की तलाश करने वाला एक सच्चा व्यक्ति सोशल मीडिया को पूरी तरह से छोड़ देगा।

 

 

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …