Thursday, May 30, 2024 at 4:42 AM

पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, सफलता के लिए बताए ये खास मंत्र

अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। समीक्षकों ने भी इस फिल्म की खूब प्रशंसा की। इससे पहले अभिनेता ने ‘मिर्जापुर’ सीरिज में अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा था। विक्रांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर अपना रुख किया। हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने सिद्धांतों को लेकर अभिनेता ने विचार साझा किए हैं।

खुद को आम इंसान की तरह देखना चाहते हैं विक्रांत

एक साक्षात्कार में ‘12वीं फेल’ के अभिनेता ने अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने और सत्यनिष्ठा बनाए रखने को लेकर बातचीत की। वह खुद को एक आम इंसान की तरह ही देखना चाहते हैं और इंडस्ट्री से मिले लाभ का दुरुपयोग नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, ‘सफलता पाने का एक ही तरीका है कि आप ईमानदार रहे और कठिन परिश्रम करें’।

सिर्फ पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते अभिनेता

विक्रांत मैसी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि वह केवल पैसों के लिए फिल्म नहीं करना चाहते हैं। यह उनके नेचर के खिलाफ है। विक्रांत फिल्म की कहानी और किरदार पर ध्यान देना चाहते हैं, ताकि वो दर्शकों को एक अर्थपूर्ण कहानी दिखा सकें।

विक्रांत मैसी की आगामी फिल्म

अभिनेता विक्रांत मैसी की ‘12वीं फेल’ को विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने विश्व स्तर पर 60 करोड़ का कलेक्शन किया है। अभिनेता के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वो अभिनेत्री राशि खन्ना के साथ फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएंगे।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …