Monday, May 27, 2024 at 10:18 PM

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके घर के बाहर दो लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। हमलावरों ने सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हवा में तीन राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। इस खबर से सलमान के प्रशंसक हैरत में पड़ गए। अब इस मामले पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपना बयान दिया है।

पिता ने कहा- चिंता करने की कोई जरूरत नहीं
फायरिंग की इस घटना पर सलमान खान ने तो फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने इस घटना पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि बताने के लिए कुछ नहीं है। हमला करने वाले सुर्खियों में आना चाहते हैं। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

मामले में ताजा अपडेट
फायरिंग की इस वारदात के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खुद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सलमान से फोन पर बातचीत की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वारदात रविवार सुबह 5 बजे के आसपास हुई थी। फिलहाल मुंबई पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मामले में ताजा अपडेट यह है कि पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हमला करने वालों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। बता दें कि सलमान खान को कई बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इस मामले पर राजनीति भी शुरु हो चुकी है। इस मामले पर शिवसेना (यूबीटी) के फायर ब्रांड नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था खतरे में है।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …