Sunday, June 23, 2024 at 4:22 PM

विजय वर्मा ने ली गजेंद्र चौहान की चुटकी, मीम शेयर कर कहा- करवाली बेइज्जती? जानिए पूरा मामला

कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ के लिए ग्रांड प्रिक्स जीतने के बाद पायल कपाड़िया लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी इस उपलब्धि पर एफटीआईआई के पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान ने उन्हें बधाई दी थी। अब इस मामले पर अभिनेता विजय वर्मा ने अपने ही अंदाज में गजेंद्र चौहान की चुटकी ले ली है।

क्या है मामला ?
दरअसल, पायल की फिल्म की ऐतिहासिक जीत के बाद गजेंद्र चौहान ने कहा था कि उन्हें पायल पर गर्व है। उन्होंने पायल को बधाई देते हुए कहा था कि जब पायल एफटीआईआई में पढ़ रही थी तो उस समय वो संस्थान के चेयरमैन थे। देखते-ही-देखते गजेंद्र का यह बयान वायरल हो गया, जिस पर अब विजय वर्मा ने तंज कसा है।

विजय वर्मा ने कहा- सर ये चुप रहने का समय था।
विजय वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गजेंद्र चौहान का बयान साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कॉमेडियन अभिषेक उपमन्यु का ‘करवाली बेज्जती?’ वाला मीम लगाते हुए गजेंद्र चौहान पर जोरदार प्रहार किया। विजय यहीं नहीं रुके। उन्होंने लिखा कि सर ये चुप रहने का समय था।

पायल ने किया था गजेंद्र की नियुक्ति का विरोध
साल 2015 की बात है। गजेंद्र चौहान फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया, पुणे के चेयरमैन नियुक्त हुए थे। पायल समेत कई छात्रों ने इसका विरोध किया था। यह कोई छोटा-मोटा प्रदर्शन नहीं था। यह 139 दिनों तक चला था। विवाद इतना गहरा गया था कि उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी। उस वक्त पुणे की पुलिस ने कुल सात छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, पायल को अग्रिम जमानत मिल गई थी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …