Monday, June 24, 2024 at 8:34 AM

दो साल पहले ऋतिक रोशन को कर दिया था नजरअंदाज! अब मांग रहीं माफी, मधुरिमा तुली ने लिखा नोट

टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा साझा किया जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए। बिग बॉस 13 फेम अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन से मांफी मांगते हुए एक नोट लिखा। अभिनेत्री ने लिखा कि दो साल पहले उनका ऋतिक से आमना-सामना हो गया था, लेकिन वह अभिनेता की ओर ध्यान नहीं दे पाई थीं, क्योंकि वह वहीं पर जम गई थीं। उन्होंने लिखा कि इसके लिए वो शर्मिंदा हैं।

ऋतिक को नजरअंदाज नहीं करना चाहती थीं मधुरिमा
अभिनेत्री मधुरिमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका कभी भी ऋतिक को नजरअंदाज करने का इरादा नहीं था। उन्होंने बताया ऐसा इसलिए हो गया वह केवल उनके साथ बातचीत करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थीं।

मधुरिमा ने लिखा लंबा-चौड़ा नोट
अभिनेत्री मधुरिमा ने पोस्ट कर लिखा, ‘हे ऋतिक, मैं एक बात कहना चाहती हूं, 2 साल पहले मेरा आपसे आमना सामना हुआ था, मैं उस समय पूरी तरह से जम गई थी। मैं उस दिन से ही अपराधबोध में हूं कि आप यह सोचते होंगे कि मैं कितनी असभ्य हूं या आप शायद इस बारे में भूल गए हों।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे यह आपको बताना था, मैं सचमुच स्तब्ध रह गई थी। चूंकि मैं ‘कहो ना प्यार है’ के समय से आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मुझे नहीं पता था कि कैसे आपसे मिलूं, इसलिए मैंने सोचा कि संदेश देने के लिए यह सबसे अच्छा मंच है। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे माफ कर देंगे। आपकी प्रशंसक मधुरिमा तुली।’

कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं मधुरिमा
अभिनेत्री मधुरिमा ने साल 2019 में बिग बॉस सीजन 13 में हिस्सा लिया था। जहां वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड विशाल को पैन से मारने के बाद विवादों में घिर गई थीं। मधुरिमा तुली ने ‘बेबी’, ‘नाम शबाना’ और ‘हमारी अधूरी कहानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …