Sunday, September 8, 2024 at 4:56 AM

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में विजय इस अस्थाई शीर्षक वाली फिल्म से वापसी करना चाहेंगे। इसी बीच, फिल्म के निर्माताओं की ओर से इसके फर्स्ट लुक को लेकर अहम जानकारी साझा की गई है।

‘वीडी 12’ के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों में तो इसे लेकर अलग ही किस्म का उत्साह है। तस्वीर में विजय का चेहरा साफ-साफ दिखाई दे रहा है और वो छोटे बालों में काफी खतरनाक लग रहे हैं। इस तस्वीर के लीक होने के बाद निर्माताओं ने ‘वीडी 12’ के फर्स्ट लुक पर अपडेट दिया है।

फिल्म निर्माताओं ने तस्वीर लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लीक फोटो को शेयर नहीं करने की गुजारिश की। उन्होंने लिखा कि हम आपके उत्साह और जोश को साझा करते हैं। हम आपसे विनम्र अनुरोध करते हैं कि किसी भी लीक को साझा करने से बचें। उन्होंने आगे लिखा कि इसका पहला लुक बहुत जल्द ही सामने आएगा।सितारा एंटरटेनमेंट की ओर से यह भी लिखा गया कि ‘वीडी 12’ की पूरी टीम आपको सिनेमाघरों में एक न भूलने वाला अनुभव देने के लिए बहुत मेहनत कर रही है। फिल्म की 60% शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल श्रीलंका में फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

‘वीडी 12’ का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। सितारा एंटरटेनमेंट के साथ-साथ फॉर्च्यून फोर सिनेमा द्वारा भी ‘वीडी 12’ का निर्माण किया जा रहा है। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत सुनने को मिलेगा। फिल्म में विजय देवरकोंडा के अलावा भाग्यश्री बोरसे भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकती है। यह एक्शन ड्रामा फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …