Sunday, September 8, 2024 at 5:13 AM

‘वॉर 2’ की शूटिंग में शामिल होने पहुंची कियारा का वीडियो लीक, किरदार का खुलासा होना बाकी

निर्देशक अयान मुखर्जी की आगामी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वायरल वीडियो को देखकर प्रशंसक बेहद खुश हैं, क्योंकि वह साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ के बाद से ही इसके पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी को आज यशराज ऑफिस में देखा गया, जहां ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू होनी है।

कियारा आडवाणी ने कथित तौर पर ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें आज मुंबई में यशराज फिल्म्स के ऑफिस में देखा गया। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा के अलावा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में होंगे। इससे पहले शूटिंग से ऋतिक की तस्वीरें वायरल हुई थीं और अब प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कियारा ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

‘वॉर 2’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी किस्त है, जिसमें साल 2012 में आई सलमान खान स्टारर ‘एक था टाइगर’, साल 2017 में आई सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’, 2019 में आई ऋतिक रोशन स्टारर ‘वॉर’, 2022 में आई शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ (2022) और इसमें 2023 में आई सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ जैसी रिलीज हो चुकी फिल्में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘वॉर 2’ से ‘टाइगर 3’ की कहानी को आगे बढ़ाने की उम्मीद है और हो सकता है कि यह फिल्म आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर बनाम पठान’ की ओर ले जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए ऋतिक और जूनियर एनटीआर ने कुल 60 दिन ही बुक किए थे। बहरहाल, ऋतिक अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं जो धमाकेदार एक्शन से भरपूर होगा। बता दें ‘वॉर 2’ की अधिकांश शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में की गई है और बाकी फिल्म की शूटिंग भी मुंबई में ही की जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक के लिए ‘वॉर 2’ जून 2024 तक पूरी हो जाएगी और यह उन फिल्मों में से है, जिसे वह रिकॉर्ड समय में पूरा कर लेंगे क्योंकि ऋतिक ने इस साल मार्च से मुंबई में वाईआरएफ में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। हो सकता है कि इस महीने के आखिर तक ऋतिक अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लें। बहरहाल, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी की क्या भूमिका होगी। लेकिन प्रशंसक यह देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स से कैसे जुड़ती हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही पैन इंडिया स्टार राम चरण की आगामी फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। मीडिया रिपोट्स के अनुसार, इसके अलावा कियारा निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …