Monday, May 20, 2024 at 8:39 PM

विक्की कौशल ने दिखाई दरियादिली, आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड को सरेआम लगाया गले, फैंस हुए खुश

विक्की कौशन इन दिनों फिल्म ‘छावा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में विक्की की फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अब जल्द ही विक्की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में विक्की के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। हालांकि विक्की और आलिया ने इससे पहले फिल्म ‘राजी’ में एक साथ काम किया था। विक्की ने जब से आलिया के बॉडीगार्ड को गले लगाया है तभी से फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

विक्की की दरियादिली
दरअसल, फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग कल ही खत्म हुई है और जब विक्की वापस मुंबई लौटे तो एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात आलिया के बॉडीगार्ड से हुई। ऐसे में विक्की ने बिना किसी झिझक के आलिया के बॉडीगार्ड को गले लगाया साथ ही हाथ भी मिलाया। विक्की के इस स्वभाव को देखकर उनके फैंस उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। जब विक्की एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तो विक्की ने पैपराजी को जमकर पोज दिए साथ ही फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। जब वहां पर आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड सुनील आए तो विक्की उनके साथ काफी नरमी से पेश आए। उन्होंने सुनील (आलिया बॉडीगार्ड) से हाथ मिलाया साथ ही बातें भी की। यह सभी कुछ विक्की के फैंस बेहद गौर से देख रहे थे और उनकी दरियादिली को देखकर विक्की के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

छावा में आएंगे नजर
फिल्म ‘छावा’ में विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, जबकि रश्मिका मंदाना येसूबाई भोसले की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …