Wednesday, May 29, 2024 at 10:58 AM

‘दिल से’ के दिनों को याद करती दिखीं प्रीति, मनीषा को बताया अपना हीरो, बोलीं- मैं कभी नहीं..

बॉलीवुड के बारे में एक बात काफी मशहूर है कि दो अभिनेत्रियां कभी अच्छी सहेलियां नहीं हो सकती हैं। अक्सर मीडिया में भी दो हीरोइनों के बीच बढ़ती हुई तल्खियों की खबरें छपती रहती है, लेकिन आज हम आपको इन खबरों से अलग कुछ और बताने जा रहे हैं। इन दिनों मनीषा कोइराला अपने शो ‘हीरामंडी’ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दर्शकों को इस शो में उनका काम काफी पसंद आ रहा है। वहीं बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला की काफी तारीफ करती नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं प्रीति जिंटा ने ‘मल्लिकाजान’ के लिए क्या कुछ कहा है

मनीषा कोइराला ‘हीरामंडी’ में ‘मल्लिकाजान’ की भूमिका निभाते नजर आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। उनके उस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रीति जिंटा ने उनके लिए काफी प्यारी बातें लिखी हैं।
प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला के लिए लिखा है, ‘मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आज मैंने आपके शो ‘हीरामंडी’ को देखकर खत्म किया है और मैं आपसे यह कहना चाहती हूं कि आप टैलेंट की पॉवर हाउस हैं’।

‘दिल से’ स्टार आगे लिखती हैं, ‘आप जितनी बेहतरीन कलाकार हैं, उससे भी ज्यादा बेहतरीन इंसान हैं। मैं कभी नहीं भूल सकती हूं अपनी फिल्म को और आपको। आपने जिस प्यार और उदारता से मुझे गले से लगाया था और मेरा स्वागत किया था वह क्षण आज भी मेरी यादों में एकदम ताजा है। आपने मुझे कभी महसूस ही नहीं होने दिया कि मैं न्यूकमर हूं’।

प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान और मनीषा कोइराला के साथ अपनी पहली फिल्म ‘दिल से’ में काम किया था। प्रीति ‘दिल से’ के दिनों को याद करते हुए लिखती हैं, ‘आपने सेट पर मुझे एकबार भी एहसास नहीं करवाया कि आप सुपरस्टार हैं और मैं नई हूं। आप हमेशा मुझसे मुस्कुराते हुए ही मिलीं। आप मेरे लिए ऑफ भी हीरो हैं और सदा रहेंगी’।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …