Thursday, April 18, 2024 at 10:06 AM

वरुण धवन ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया पत्नी नताशा दलाल का जन्मदिन, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर

पत्नी नताशा दलाल के बर्थडे पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने खूबसूरत फोटोज साझा की हैं . जिसे देख हर कोई दंग रह गया हैं असल में इन तस्वीरों में कपल ने अपने रोमांस से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

वरुण ने ये तस्वीर नताशा के जन्मदिन पर साझा कर दी गई है। प्रथम फोटोज में वरुण नताशा संग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी फोटोज में नताशा वरुण के गालों पर किस करती दिखाई दे रही है।

मिसेज धवन अपने पेट डॉग पर प्यार लुटाने लगी है। इन तस्वीरों के साथ वरुण ने लिखा-‘इस गृह की मेरे पसंदीदा दिल की धड़कन को हैप्पी बर्थडे जॉय की मम्मा को भी।’ नताशा और वरुण की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

वरुण और नताशा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. नताशा और वरुण एक ही स्कूल में पढ़ते थे. नताशा को देखते ही वरुण को पहली नजर का प्यार हो गया था. ये खुलासा खुद वरुण ने करीना कपूर के चैट शो What Women Want में किया था. इस शो में वरुण ने पहली बार अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी.

एक्टर ने आगे बताया की हम 12वीं कक्षा तक बहुत अच्छे दोस्त थे. मुझे अब भी याद है जिस पल मैंने उसे देखा था. वह येलो हाउस में थी और मैं रेड हाउस में था. बास्केटबॉल कोर्ट में लंच के दौरान वह वॉक कर रही थी, जब मैंने उसे देखा तो मुझे लगा कि प्यार हो गया है.

Check Also

‘500 वर्षों के बाद यह शुभ घड़ी आई है’, रामनवमी के अवसर पर भावुक हुए सितारे

आज देशभर में रामनवमी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस तिथि को प्रभु श्रीराम …