Sunday, August 14, 2022 at 5:06 AM

अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के असिस्टेंट कोच को अनुचित व्यवहार के आरोप में किया गया बर्खास्त

भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के असिस्टेंट कोच एलेक्स एम्ब्रोस को बर्खास्त कर दिया गया है.  उन पर खिलाड़ियों ने अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया था. जिसके  बाद ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन  ने जांच के आदेश दिए थे.

कुरैशी ने ट्वीट किया, “अंडर 17 महिला टीम के सहायक मुख्य कोच एलेक्स एम्ब्रोस को यौन दुराचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है।”AIFF ने एक बयान में अपराधी के नाम का उल्लेख किए बिना या अपराध को निर्दिष्ट किए बिना घटना का संकेत दिया।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठिन कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स  के मुख्य सदस्य डॉ एसवाई कुरैशी ने कोच को बर्खास्त करने के संबंध में सोशल मीडिया के द्वारा जानकारी दी. मालूम हाे कि इस साल अंडर-17 महिला फुटबॉल वर्ल्ड कप के मुकाबले भारत में ही होने हैं.एसवाई कुरैशी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा, अंडर-17 महिला टीम के असिस्टेंट कोच एलेक्स एम्ब्रोस को यौन शोषण के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है

फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की तैयारी के लिए टीम अभी यूरोप दौरे पर है। विश्व कप का आयोजन भारत में 11 से 30 अक्टूबर तक किया जाएगा।सीओए ने इस मामले में शामिल व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है वह टीम के सहायक कोच एलेक्स एंब्रोस है जिन्होंने नाबालिग खिलाड़ी को ‘अनुचित’ काम में शामिल होने के लिए बाध्य किया.

Check Also

44वें शतरंज ओलंपियाड में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय टीमों को मिलेंगे इतने रुपये

44वें शतरंज ओलंपियाड का आयोजन मामल्लापुरम में किया गया था जो 28 जुलाई से नौ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *