Wednesday, August 17, 2022 at 9:55 AM

IND vs ENG: 5वें टेस्ट मैच में Jonny Bairstow और विराट कोहली के बीच हुई अनबन, बेयरस्टो ने कहा-”ये कोई बड़ी बात…”

भारत और इंग्लैंड  के बीच 5वें टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। पहली पारी में भारतीय टीम ने 416 रन बनाए थे। दूसरे दिन स्टंप्स तक इंग्लैंड ने 84 रन पर 5 विकेट खो दिए थे। क्रीज पर जॉनी बेयरस्टो के कप्तान बेन स्टोक्स टिके थे।

कोहली के साथ बहस के बारे में पूछे जाने पर बेयरस्टो ने कहा, ”नहीं, ये कोई बड़ी बात नहीं थी। हम एक दूसरे के खिलाफ 10 साल से खेल रहे हैं। यह मजेदार होता है। हम मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और यही मायने रखता है।” बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी में 140 गेंद में 106 रन बनाए।

कोहली के साथ बहस के बाद बेयरस्टो ने जोखिम लेना शुरू किया और मिड आफ के ऊपर से कई शॉट खेले और मिड विकेट बाउंड्री की तरफ भी कुछ शॉट मारे। बेयरस्टो के शतक से इंग्लैंड ने भारत के 416 रन के जवाब में पहली पारी में 284 रन बनाए।भारत ने 132 रन की बढ़त हासिल की और फिर दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 125 रन बनाकर अपनी कुल बढ़त को 257 रन तक पहुंचाया।

इंग्लैंड को चौथी पारी में बड़े लक्ष्य का सामना करना पड़ सकता हैइस मुकाबले में अभी तक दोनों टीमें के खिलाड़ियों के बीच एक बार भी कहासुनी नहीं हुई थी, लेकिन तीसरे दिन के शुरुआती ओवर में ही इसकी शुरुआत हो गई।तीसरे दिन भले ही विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में बहस हुई, लेकिन इससे पहले दूसरे दिन के खेल के बाद पवेलियन लौटते हुए दोनों बिलकुल पक्के दोस्त लग रहे थे। विराट ने बेयरस्टो के कंधे पर हाथ रहा था और दोनों के बीच बात हो रही थी।

 

 

Check Also

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का छलका दर्द कहा-‘मेरे लिए आईपीएल काफी अनसेंटिमेंटल रहा’

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने अपनी बायोग्राफी में न्यूजीलैंड क्रिकेट में नस्लवाद के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *