Saturday, April 20, 2024 at 3:34 AM

जीवन से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में अहम भूमिका निभाती है हल्दी

सोई में इस्तेमाल होने वाली हल्दी या हल्दी कई तरह के फायदे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिषीय रूप से मसाले का बहुत महत्व है। एक कम ज्ञात ज्योतिषीय उपाय जिसके बारे में माना जाता है कि वह कम समय में अच्छे परिणाम देता है

 हल्दी आपके जीवन से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में अहम भूमिका निभाती है। हल्दी में शुद्धिकरण गुण होते हैं और यह आपके शरीर और दिमाग को शुद्ध करने में मदद करता है और उन्हें स्वस्थ रखता है। साथ ही हल्दी के पानी से स्नान करने से आपके जीवन में सौभाग्य की प्राप्ति होती है।जानिए क्यों गिरफ़्तार हो रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान?

आप शादी करना चाहते हैं तो हर गुरुवार को हल्दी के पानी से स्नान का यह उपाय अपनाएं।  अगर आपके विवाह में देरी हो रही है तो इससे मदद मिलेगी। इस उपाय के साथ ही हर गुरुवार को भगवान विष्णु की प्रतिमा पर हल्दी का तिलक लगाएं।दो उपाय आपकी शादी जल्दी करने में मदद करेंगे और आपके जीवन में सकारात्मकता लाएंगे।

अगर आपकी कुंडली में बृहस्पति की स्थिति कमजोर है तो यह आपके समग्र जीवन को नुकसान पहुंचा सकता है। बृहस्पति ग्रह या भगवान बृहस्पति को आपके भाग्य और धन के लिए जिम्मेदार माना जाता है।

Check Also

क्या हो अगर चोट-घाव से बंद ही न हो ब्लीडिंग? जानलेवा हो सकती है हीमोफीलिया की समस्या

शरीर में चोट लगने, कहीं कट जाने पर खून निकलता है, हालांकि कुछ ही समय …