Wednesday, May 29, 2024 at 11:22 AM

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेता दिलीप घोष के खिलाफ दुर्गापुर पुलिस स्टेशन में धारा 504 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या था मामला
हाल ही में भाजपा नेता और सांसद दिलीप घोष का वीडियो जारी हुआ था, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मजाक उड़ाते हुए विवादित टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को आड़े हाथों लिया था। इस बीच, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घोष को नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं दिलीप घोष ने भी मांफी मांग ली है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए बुधवार को माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी और अन्य लोगों को उनके शब्दों के चयन को लेकर आपत्ति है और अगर ऐसा है तो उन्हें इसके लिए खेद है। गौरतलब है, तृणमूल कांग्रेस ने उनके बयान को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। दीलिप घोष ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनकी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। यह केवल उनका राजनीतिक बयान था।

Check Also

CBI ने शाहजहां शेख पर लगाईं आपराधिक साजिश-हत्या की कोशिश की धाराएं; चार्जशीट में सात लोगों के नाम

कोलकाता:  संदेशखाली में जमीन हड़पने और महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों से घिरे टीएमसी …