Friday, June 21, 2024 at 6:47 PM

‘रेमल से बेपरवाह TMC ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ा’, अधीर रंजन चौधरी का ममता बनर्जी पर निशाना

कोलकाता :    पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि राज्य सरकार चक्रवाती तूफान रेमल के लिए पहले से तैयार नहीं थी। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को इस प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए उनके हाल पर छोड़ दिया गया।

‘टीएमसी सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया’
मुर्शिदाबाद में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने दावा किया कि टीएमसी सरकार लोकसभा चुनाव में व्यस्त रही और रेमल से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए पहले से पर्याप्त तैयारियां नहीं कीं। उन्होंने कहा कि पूरा पश्चिम बंगाल जानता है कि ममता बनर्जी लोगों की मदद के लिए कभी तैयार नहीं रहतीं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि जिस समय तूफान से प्रभावित लोगों को मदद की जरूरत थी, उस समय राज्य सरकार ने लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया।

रेमल तूफान का पश्चिम बंगाल में दिखा बड़ा असर
बता दें कि चक्रवाती तूफान रेमल ने पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में रविवार रात को असर डाला था और इससे वहां काफी नुकसान हुआ। राज्य सरकार के एक अधिकारी का कहना है कि चक्रवाती तूफान की वजह से 2,07,060 लोगों को विस्थापित किया गया। इसके अलावा 29,500 घरों को इस तूफान से नुकसान पहुंचा है। मुख्य रूप से तटीय क्षेत्रों में इस तूफान ने तबाही मचाई है।

Check Also

BJP की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी बनीं ओडिशा विधानसभा की अध्यक्ष, CM माझी-पटनायक समेत दिग्गजों ने दी बधाई

तिरुवनंतपुरम:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुरमा पाधी को गुरुवार को ओडिशा विधानसभा …