Friday, June 21, 2024 at 7:37 PM

भगवान की मूर्तियों पर खून से किया तिलक, ग्रामीणों में फैला आक्रोश, हिंदू संगठन ने दी बड़ी चेतावनी

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जनपद के चरथावल में रोनी हरजीपुर गांव के मंदिर में मूर्तियों पर खून से तिलक करने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मंदिर प्रांगण में खून के छींटे और टूटा कांच मिला है। सीओ सदर राजू कुमार साव ने आरोपी का जल्द पता लगाकर सख्त कार्रवाई का आश्सासन देकर ग्रामीणों को शांत किया।गांव में भमेला तिराहे के निकट दीवाननाथ का प्राचीन मंदिर स्थित है। बृहस्पतिवार सुबह मंदिर प्रांगण में भगवान हनुमान और अन्य मूर्तियों पर खून से तिलक मिला। मंदिर प्रांगण में भी खून के छींटे मिले। इस देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवं भाकियू नेता विकास शर्मा ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अफसरों को सूचित किया। थाना प्रभारी जसवीर सिंह मौके पर पहुंचे। सीओ सदर ने ग्रामीणों के बीच पहुंच कर उन्हें समझाया। इस दौरान डॉग स्क्वायड टीम को गांव में बुलाकर जांच कराई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस टीम ने मंदिर के आसपास बीटीएस लिए, ताकि संदिग्ध मोबाइल नंबरों से सुराग लगाया जा सके। पुलिस का कहना है असामाजिक तत्वों की हरकत को जल्द बेनकाब किया जाएगा।

24 घंटे के अंदर अपराधी पर हों कार्रवाई
मंदिर में खून मिलने की सूचना पर गांव में हिंदू संगठन के नेता पहुंचे। विहिप के जिला मंत्री सोहनवीर सिंह ने कहा कि किसी व्यक्ति ने हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई है। 24 घंटे में यदि अपराधी नहीं पकड़ा गया तो ग्रामीणों के साथ मिलकर तमाम हिंदू संगठन बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होगा। चेतावनी दी कि अगर आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो सनातन धर्म के लोग बर्दाश्त नहीं लेंगे।

Check Also

बेतवा नदी में डूबकर तीन दोस्तों की मौत, शवों को देख परिजनों का हाल बेहाल

हमीरपुर जिले में ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथिया गांव निवासी तीन बालकों की नदी में …