Friday, July 19, 2024 at 9:43 PM

पीएम मोदी ने काशी की जनता से की खास अपील, जारी किया वीडियो, बोले- पहले मतदान फिर जलपान…

वाराणसी:  पहली जून को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी की जनता को विशेष तौर पर संबोधित किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी।

कहा कि अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान। उन्होंने भोजपुरी में लोगों से मतदान स्थल पर पहुंचने की अपील की। साथ ही ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का भी आग्रह किया। कहा कि पहले मतदान फिर जलपान….।

आपके याद रखे के हौ, पहले मतदान….
पीएम ने भोजपुरी में कहा कि काशी के हमरे परिवार के लोगन के हमार प्रणाम। लोकसभा चुनाव के मतदान दिन आहिल गइ हौ, हमरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति का नगरी हौ, यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी हौ। संगीत और शास्त्रार्थ की धरती हौ, ई नगरी की प्रतिनिधि होना बस बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव हौ।

हम एहि लिए कहिला, अब माई गंगा हमे गोद ले ले हैं। काशी के लिए ए बार का चुनाव नव काशी के साथ विकसित भारत के नवनिर्माण का चुनाव हौ। काशी के लोगन के एक जून के दिन नया रिकॉर्ड बनावे के हौ। साथियों बीते दस वर्ष में केंद्र सरकार के हर योजना में काशी हमार साथ देले हौ। हमके मार्गदर्शन देले हौ।

बाबा विश्वनाथ का भव्य धाम, रिंग रोड का प्रोजेक्ट, बनारस के रेलवे स्टेशन का विकास, गंगा घाट के विकास से रोपवे प्राेजेक्ट तक हर योजना काशी ही नाही पूरे पूर्वांचल के विकास से जोड़ले हौ। अब ई विकास की गति आपके वोट से आगे बढ़े वाली हौ। काशी पिछले दस वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गइल हौ।

सांसद खेल प्रतियोगिता में आप लोगन का उत्साह हम देखले रहली। सिगरा और गंजारी के स्टेडियम हौ। बनास डेयरी और किसान के ले राजातालाब में पेरिसेबल कार्गो सेंटर की सुविधा हो। काशी के लाखों लोगन के मोतियाबिंद का इलाज हौ। पर्यटन विकास के शहर में बढ़त रोजगार हौ, हर योजना में हर अभियान से काशी के युवा पीढ़ी के महिलाओं के किसान के नई शक्ति मिलत हौ।

Check Also

आज रात से बरेली में प्रवेश नहीं करेंगे भारी वाहन, छोटे वाहनों का भी बदला मार्ग

बरेली: सावन में कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बरेली शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्था …