Tuesday, July 16, 2024 at 6:18 AM

जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करती दिखेंगी यह नेशनल क्रश! शूटिंग के बाद अब फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। वहीं उनके जन्मदिन पर फैंस को अभिनेता की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनटीआर 31’ को लेकर बड़ा अपडेट मिला था। अभिनेता के जन्मदिन पर निर्माताओं ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त महीने में शुरू होगी। वहीं अब फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर यह घोषणा की गई थी कि निर्देशक प्रशांत नील के साथ उनकी फिल्म अगस्त में फ्लोर पर आएगी, तब तक जूनियर एनटीआर ‘देवरा: पार्ट 1’ और ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी कर चुके होंगे। जूनियर एनटीआर और नील की फिल्म से प्रशंसकों को भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म बहुत पहले ही शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन अभिनेता और नील के व्यस्त शेड्यूल के कारण इसमें देरी हो गई। वहीं अब खबर है कि निर्माता फिल्म के लिए मुख्य नायिका की तलाश कर रहे हैं और उन्होंने एक अभिनेत्री के नाम पर भी विचार किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के निर्माता नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को मुख्य महिला किरदार के रूप में लेने पर विचार कर रहे हैं। चर्चा है कि टीम का मानना है कि रश्मिका इस किरदार के लिए पूरी तरह से सही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि निर्माताओं ने अभिनेत्री से बातचीत भी शुरू कर दी है। वहीं रश्मिका भी अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हैं। ‘एनिमल’ के बाद अब वे अल्लू अर्जुन के साथ पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में नजर आएंगी।

यदि ‘एनटीआर 31’ में रश्मिका मंदाना शामिल होती हैं तो यह पहली फिल्म होगी जिसमें रश्मिका और तारक एक साथ नजर आएंगे। वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म के नाम को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई थी। अफवाह है कि इस फिल्म का नाम ‘ड्रैगन’ हो सकता है। हालांकि, इसकी पुष्टि होने बाकी है। फिल्म का काम अभी प्री प्रोडक्शन में चल रहा है। फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर अन्य जानकारी निर्माता जल्द ही साझा कर सकते हैं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …