Monday, July 15, 2024 at 11:12 PM

बोरिया-बिस्तर समेटने की तैयारी में हॉलीवुड के लंगूर, ‘श्रीकांत’ का भी बुरा हाल

बॉक्स ऑफिस की हालात इन दिनों बहुत बुरी चल रही है। इसका उदाहरण है कि बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर रही है। इन दिनों सिनेमाघरों में अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ और हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ लगी हुई है। इन दोनों ही फिल्मों की हालत खस्ता चल रही है। किसी भी नहीं फिल्म के आने से इन फिल्मों का टाटा बाय हो जाएगा। आज सिनेमाघरों में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ ने दस्तक दी है। अब यही फिल्म बॉक्स ऑफिस की नैया पार लगा सकती है। चलिए जानते हैं गुरुवार को इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा…

अभिनेता राजकुमार राव स्टारर ‘श्रीकांत’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। मगर ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के हिट होने की संभावना बहुत कम नजर आ रही है। दो हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बुरा हाल हो गया है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 17.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में राजकुमार ने श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है।

कमाई के मामले में ये फिल्म शुरुआत से ही धीमी चाल चल रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 14वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 31.45 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, अब ‘भैया जी’ के आने से इस फिल्म पर बुरा असर पड़ सकता है।

किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स
हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ को दर्शकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के आते ही बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड के लंगूरों मे कब्जा कर लिया था। मगर अब इस फिल्म की रफ्तार वक्त के साथ धीमी होती चली जा रही है। फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट के रह गई है। फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार यानी कि 14वें दिन 26 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 26 लाख रुपये हो गई है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …