Sunday, June 23, 2024 at 3:53 PM

ऑस्कर में भेजी गई थी इस अभिनेता की फिल्म, काम मिलने की थी उम्मीद, लेकिन 18 महीने खाली बैठना पड़ा

साल 2015 में एक फिल्म आई थी- ‘कोर्ट’, जिसका निर्देशन चैतन्य तम्हाने ने किया था। यह फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर में भी भेजी गई थी। फिल्म में अभिनय करने वाले विवेक गोम्बर इस बात से काफी उत्साहित थे और उन दिनों उन्हें लग रहा था कि उनकी किस्मत का ताला खुल चुका है। उन्हें कुछ अच्छा काम मिलने की उम्मीद थी, लेकिन हो नहीं सका।

 

विवेक को लगने लगा था कि कहीं कुछ गलत तो नहीं कर दिया
हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक साक्षात्कार में विवेक ने बताया कि उनके पास 18 महीने तक काम ही नहीं था। डेढ़ साल खाली बैठे रहना वाकई में परेशान करने वाली चीज थी। इतने खाली समय ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि कहीं उन्होंने कुछ गलत तो नहीं कर दिया है?

मुश्किल भरा था 2016
विवेक ने बताया कि साल 2016 काफी मुश्किल भरा था। इसके बाद उन्होंने एक नाटक पर काम शुरू किया और तभी उनसे ‘सर’ फिल्म के मुख्य किरदार रोहेना गेरा के लिए संपर्क किया गया। विवेक ने ऑडिशन की तैयारी शुरू की और रोल पाने में कामयाब भी रहे।

विवेक गोम्बर की फिल्में
विवेक ने ‘कोर्ट’ और ‘सर’ के अलावा ‘द प्रेसिडेंट इज कंमिग’, ‘द लैटर्स’ और ‘द डिसाइपल’ में भी काम किया है। उन्होंने वेब सीरीज ‘लुटेरे’, ‘बॉम्बे बेगम्स’, ‘ए सुटेएबल बॉय’ में भी काम किया है। उनकी फिल्म ‘कोर्ट’ और ‘सर’ को तो खूब सराहना मिली ही थी, इसके साथ-साथ ‘द डिसाइपल’ की भी जमकर चर्चा हुई थी। विवेक की फिल्में लीक से हटकर होती है और उनमें कुछ नया देखने को मिलता है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …