Thursday, May 30, 2024 at 6:44 AM

सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर हुई फायरिंग के मामले में आया बड़ा मोड़, पांचवा आरोपी गिरफ्तार

पिछले कई सप्ताह से बॉलीवुड के भाईजान सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी हुई थी। तब से लेकर हर दिन इस मामले में नए अपडेट सामने आते रहते हैं। पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है। वहीं आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने गोलीबारी में शामिल हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

पांचवा आरोपी को गिरफ्तार
अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर फायरिंग की गई थी। अब तक पुलिस ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां कर ली हैं। वहीं मामले की छानबीन कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे लगातार पूछताछ जारी है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सलमान के घर की हुई थी रेकी
सलमान खान के घर पर हुए गोलीबारी की जांच कर रही पुलिस ब्रांच ने आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी ने सलमान खान के घर के अलावा दो अन्य अभिनेताओं के घर के बाहर भी रेकी की थी। उसने सलमान खान के घर का वीडियो शूट किया था।

लॉरेंस बिश्नोई को भेजा एक वीडियो
मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है। अब तक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने सलमान खान के घर की रेकी की थी और उसी दौरान वीडियो भी शूट किया था। जिसे बाद में उसने गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को भेजा दिया था। खबरों की मानें तो निशानेबाज, पाल और गुप्ता, गोलीबारी को अंजाम देने से घबरा रहे थे। बाद में बिश्नोई ने उन्हें आश्वस्त किया की ऐसा करके वे गैंग के विश्वासपात्र लोगों में शामिल हो जाएंगे। वहीं दो और अभिनेताओं के घरों के बाहर जो रेकी की गई थी पुलिस अब उस मामले के जांच में जुट गई है।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …